Police and Crime Branch raid in a Bangalore jail, seized drugs, cigarettes, mobile phones, knives and SIM cards
Photo: ANI

    बेंगलुरु: बेंगलुरु (Bangaluru) की  पारापन्ना अग्रहरा जेल में पुलिस और क्राइम ब्रांच की साझा रेड में चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। शनिवार सुबह 5 बजे शुरू हुई इस छापेमारी में अधिकारियों को कैदियों के पास से वह चीज़ें मिली हैं जिसे देख छापेमारी करने पहुंचे अधिकारी भी हैरान रह गए हैं। डॉग स्क्वाड के साथ पहुंचे बेंगलुरु पुलिस और क्राइम ब्रांच के अफसरों को इस रेड में जेल से ड्रग्स, सिगरेट, मोबाइल फोन, चाकू और सिम कार्ड्स सहित कैश बरामद हुआ है। 

    Police and Crime Branch raid in a Bangalore jail, seized drugs, cigarettes, mobile phones, knives and SIM cards
    Photo: ANI

    शनिवार की सुबह पुलिस और क्राइम ब्रांच द्वारा चलाए गए इस बड़ा अभियान में सूरज उगने से पहले ही जेल के साथ ही शहर के कई अपराधियों के घरों में छापेमारी की गई है।

    जेल में नशे के सामान, मोबाइल फोन और हथियार वगैरह बरामद किया गया है। वहीं कई घरों पर छापेमारी कर अपराधियों को भी दबोचा गया है। बेंगलुरु की सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने पारापन्ना अग्रहरा जेल में छापेमारी की। इस रेड में तलाशी लेने के लिए डॉग स्क्वैड का सहारा भी लिया गया। मोबाइल फोन से लेकर गांजा, चाकू और सिम कार्ड जब्त किए गए हैं। 

    एक रिपोर्ट के अनुसार, इस ख़ास छापेमारी अभियान में पुलिस और क्राइम ब्रांच ने करीब 105 घरों पर रेड मार की जिसमें करीब 76 लोगों को हिरासत में लिया गया है और अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।