PM Modi and Priyanka Gandhi
File Pic

    Loading

    मथुरा. तीन नए कृषि कानूनों (Agriculture Laws) को लेकर विपक्ष (Opposition) लगातार सरकार पर हमला बोल रहा है। इस बीच मंगलवार को कांग्रेस (Congress) ने मथुरा (Mathura) के पालीखेड़ा (Palikheda) में महापंचायत का आयोजन किया। जहां कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर निशाना साधा और कहा कि पीएम सिर्फ अहंकारी ही नहीं बल्कि कायर भी हैं।

    प्रियंका ने कहा, “90 दिनों से किसान राजधानी की सीमाओं पर बैठे हैं। आंदोलन के दौरान 200 से अधिक किसान शहीद हो गए। पीएम उनसे बात करने नहीं आए और न ही उन्होंने किसी को भेजा। जब एक राजनेता का अहंकार अधिक महत्वपूर्ण हो जाता है, तो वे लोगों के साथ संपर्क खो देते हैं।”

    कांग्रेस महासचिव ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, “वह सिर्फ अहंकारी नहीं बल्कि कायर भी हैं।” उन्होंने कहा, “अगर पिछली सरकारों ने कुछ बनाया ही नहीं, तो फिर आप बेच क्या रहे हैं। आपकी सरकार ने सिर्फ नोटबंदी और जीएसटी बनाया है, जिससे जनता परेशान है।

    प्रियंका ने कहा कि, “जब तक मोदी सरकार कृषि कानूनों को वापस नहीं लेती, तब तक लड़ाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा, “मोदी सरकार कई कंपनियां बेच चुकी है। गोवर्द्धन पर्वत को बचाकर रखें, कल को सरकार इसे भी न बेच दे।”

    प्रियंका ने कहा कि, “पता नहीं पीएम मोदी को किसानों से कौन सी दुश्मनी है, पीएम मोदी संसद में भी किसानों का अपमान करते हैं। इनके मंत्री किसानों को आतंकवादी बोलते हैं, जब राहुल गांधी ने संसद में मौन रखा तो सरकार ने उसमें हिस्सा नहीं लिया।”