rahul-modi

    नयी दिल्ली. जहाँ एक तरफ चार राज्यों और एक केन्द्रीय शासित राज्य में होने वाले चुनावों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस की राजनीति सरगर्मियां अपने चरम पर है। वहीं इसी क्रम में आज एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक ट्वीट करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) से छात्रों, बेरोजगारों को लेकर उनसे सवाल किया है।

    राहुल ने किया है ट्वीट:

    दरअसल अब से कुछ देर पहले राहुल गाँधी ने एक ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से पूछा है कि, “छात्रों के सवालों का, बेरोज़गारी के इन सालों का ,व्यवसायों में पड़े तालों का आज हिसाब दो!” इस प्रकार राहुल गाँधी देश के छात्रों-बेरोजगारों के लिए चिंतित दिखे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इनका हिसाब मांगते दिखे। 

    पार्टी की अंदरूनी कलह पर छलका राहुल का दर्द:

    गौरतलब है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बीते मंगलवार को कॉर्नेल यूनिवर्सिटी के एक वर्चुअल प्रोग्राम में भी शामिल हुए थे। इस प्रोग्राम में हो रहे संवाद के दौरान कांग्रेस में मचे अंदरूनी कलह पर राहुल का दर्द छलक उठा था। वहीं राहुल गांधी ने कहा था कि, “मैं कांग्रेस पार्टी में अंदरुनी लोकतंत्र को बढ़ावा देने की बात कई सालों से प्रयास कर रहा हूं। इसके लिए अब मेरी ही पार्टी के लोगों ने मेरी आलोचना की थी। मैंने अपनी पार्टी के लोगों से कहा कि पार्टी में अंदरुनी लोकतंत्र लाना निश्चित तौर पर जरूरी है। लेकिन मेरी बातों को ही गलत समझा गया।