Robert Vadra on Cycle
PTI Photo

    नयी दिल्ली. पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) की कीमतों में हो रही वृद्धि को लेकर अपना विरोध जताते हुए कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के दामाद रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) सोमवार को अपने निवास से कार्यालय तक की यात्रा साइकिल से की। हालांकि सोशल मीडिया पर वाड्रा को ट्रोल का सामना करना पड़ा जब कुछ भाजपा नेताओं और अन्य ने उन पर निशाना साधा।

    वाड्रा ने अपने असत्यापित ट्विटर हैंडल पर कहा, “मैं जो कहता हूं वह करता हूं। सोमवार की सुबह घर से कार्यालय तक साइकिल की लंबी सवारी ट्रैफिक के बीच की। मैं जनता का दुख महसूस करता हूं और समझता हूं कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि के कारण रोजाना उन पर क्या गुजरती होगी। सरकार को ईंधन की कीमतों में कमी करनी चाहिए।”

    उन्होंने कहा कि वह आम लोगों की ओर से बोल रहे हैं जो देश में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण परेशान हैं, हालांकि कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट आ रही है। भाजपा महासचिव सी टी रवि ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति राबट वाड्रा पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर कहा कि उन्होंने साइकिल की सवारी के दौरान महंगा सूट पहन रखा था और “डीजल पीने वाली उनकी गाड़ी लैंड क्रूजर” पीछे थी।