इटली से आने वाले सोनिया, राहुल और प्रियंका की जाँच होनी चाहिए: हनुमान बेनीवाल

नई दिल्ली: नागौर से सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष हनुमंत बेनीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष और गाँधी परिवार को लेकर विवादित बयान दिया हैं. कोरोना वायरस को लेकर बयान देते हुए बेनीवाल ने

नई दिल्ली: नागौर से सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष हनुमंत बेनीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष और गाँधी परिवार को लेकर विवादित बयान दिया हैं. कोरोना वायरस को लेकर बयान देते हुए बेनीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी, प्रियंका गाँधी और राहुल गाँधी की जाँच करने को कहा हैं. जिसके बाद संसद में ज़ोर दार हंगामा हुआ. 

बतादें की, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी अपने पुरे परिवार के साथ कुछ दिनों पहले ही इटली से लौटी हैं. वहीँ राजस्थान में इटली के 21 पर्यटक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इसी के साथ गुडगाँव में पेटीऍम कर्मचारी वायरस से संक्रमित मिला था. वह कुछ दिन पहले ही इटली से लौट था. 

कांग्रेस ने साधा प्रधानमंत्री पर निशाना 
गाँधी परिवार पर दिए बयान को लेकर कांग्रेस काफ़ी गुस्से में हैं. इसी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा हैं. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने," यह शर्मनाक है, प्रधानमंत्री मोदी जी ने सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी पर ऐसी ओछी टिप्पणी करने के लिए हनुमंत बेनीवाल का इस्तमाल कर रहे हैं. हम इस तरह के दिए बयान का सक्त विरोध हैं."

हंगामा बढ़ते देख दी सफाई 
अपने दिए बयान पर विवाद बढ़ता देख बेनीवाल ने सफाई देते हुए कहा, " इटली कोरोनावायरस से बुरी तरह प्रभावित है, इसलिए मैंने सरकार से अनुरोध किया कि कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका गांधी को कोरोनावायरस के लिए परीक्षण किया जाए, क्योंकि वे हाल ही में इटली से वापस आए हैं."