Sushant Drugs Case: Actress Sapna Pabbi dismissed the news of leaving the country after the name surfaced in the drugs case, released this statement

मुंबई: अभिनेत्री सपना पब्बी (Actress Sapna Pabbi) ने शुक्रवार को उन खबरों को खारिज किया कि एनसीबी (NCB) द्वारा तलब किए जाने के बाद उन्होंने देश छोड़ दिया है। एनसीबी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले से जुड़े मादक पदार्थ (Drugs) मामले की जांच कर रही है।

खबरे हैं कि पब्बी का नाम अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की दोस्त गैब्रिएला के भाई एगिसिलाओस से पूछताछ के दौरान सामने आया था। एगिसिलाओस को एनसीबी ने हाल ही में गिरफ्तार किया था।

पब्बी ने इंस्टाग्राम में एक बयान में खबरों को खारिज किया और कहा कि वह अपने परिवार से मिलने लंदन गई हैं और संबंधित अधिकारियों को इस बात की जानकारी है। उन्होंने कहा,‘‘मैं मीडिया रिपोर्ट की उन अटकलों से दुखी हूं ,जिनमें कहा गया है कि मेरा पता नहीं हैं या मैं गायब हो गई हूं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏🏽

A post shared by S a p n a P a b b i (@sapnapabbi_sappers) on

पब्बी ने लिखा, “मैं परिवार के साथ रहने के लिए लंदन आई हूं और मेरे वकीलों ने भारत में अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी है और उन्हें मेरा पता ठिकाना अच्छे से मालूम है।” मॉडल रह चुकी पब्बी ने टेलीविजन श्रृंखला ‘24′ और ‘खामोशियां’ तथा ‘ड्राइव’ जैसी हिंदी फिल्म में काम किया है।