union-min-ramdas-athawale-meets-president-ramnath-kovid-demand-president-rule-in-maharashtra

इसी के साथ उन्होंने कोरोना को रोकने में विफल रही महाराष्ट्र सरकार की भी आलोचना की।

    नई दिल्ली. महाराष्ट्र के राज्यसभा सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovid) से मुलाकात की और महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू (President Rule) करने की मांग की।

    एएनआई (ANI) से बात करते हुए रामदास आठवले ने कहा कि राष्ट्रपति उनकी मांग पर विचार करेंगे। इसी के साथ उन्होंने कोरोना को रोकने में विफल रही महाराष्ट्र सरकार की भी आलोचना की।

    अनिल देशमुख (Anil Deshamukh) द्वारा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे गए पत्र के बारे में पूछे जाने पर रामदास आठवले ने कहा, “यदि अनिल देशमुख ने पत्र लिखा है, तो यह अच्छी बात है। 100 करोड़ के मामले की भी जांच होनी चाहिए। जहां कहीं भी भ्रष्टाचार है, उसकी जांच होनी चाहिए। ”

    आठवले (Ramdas Athawale) ने आगे कहा, “महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ रही है। महाराष्ट्र सरकार कोरोना को रोकने में फेल हो रही है। मैंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की है और महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि वह इस बात पर विचार करेंगे। “

    “महाराष्ट्र में स्थिति बिगड़ रही है और बहुत गंभीर घटनाएं सामने आ रही हैं। एक पुलिस अधिकारी अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखता है। वहीं, गृह मंत्री सचिन वाजे से कहते हैं कि उन्हें हर महीने 100 करोड़ रुपये मिलने चाहिए। रामदास आठवले ने कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है और इसलिए मैंने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है।”