पुशअप्स करता युवक (Photo Credits-Twitter)
पुशअप्स करता युवक (Photo Credits-Twitter)

    नई दिल्ली: आज के दौर में सोशल मीडिया (Social Media) पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो को बड़े पैमाने पर लोग साझा भी करते हैं। साथ ही कई वीडियो ऐसे भी सामने आते हैं जहां लोग स्टंट करते दिखाई पड़ते हैं।  इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी चर्चा का केंद्र बना हुआ है जिसमें एक शख्स चलती स्कॉर्पियो गाड़ी की छत पर पुशअप्स (Push-Ups) करता दिखाई पड़ रहा है। यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ यूपी पुलिस (UP Police) इस गाड़ी वाले तक पहुंच गई। साथ ही पुलिस ने खास अंदाज में इसे इनाम दिया। जिसकी काफी चर्चा हो रही है।  

    बता दें कि चलती गाड़ी की छत पुशअप्स लगाने वाले इस शख्स का चालान काट दिया। साथ ही यूपी पुलिस ने इसे एक बेहतरीन कैप्शन देते हुए लिखा है कि ‘यू वर्कड आउट हार्ड, हियर इस योर रिवॉर्ड। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि हाईवे पर चलती गाड़ी की ड्राइविंग सीट से बाहर निकलकर एक शख्स अपनी जान की परवाह किए बगैर पुशअप्स करता दिखाई दे रहा है।

    चलती गाड़ी पर पुशअप्स करता युवक, देखें वीडियो-

    उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस युवक पर एक्शन लेते हुए इसका चालान काट दिया है. वीडियो में एसएसपी का साफ कहना है कि युवक ने ऐसी हरकत कर कानून तोड़ा है. साथ ही खुद की और दूसरी की जिंदगी खतरे में डाला है. दरअसल यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ जिसके चलते यूपी पुलिस तुरंत हरकत में आयी और एक्शन ले लिया.