अमित शाह (Photo Credits-ANI Twitter)
अमित शाह (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 (WB Election 2021) के मद्देनजर सूबे का सियासी पारा लगातार गरमाया हुआ है। भाजपा (BJP) और टीएमसी (TMC) के नेता एक दुसरे पर जवाबी हमले कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज देश के गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पश्चिम बंगाल के झारग्राम में जनसभा को संबोधित किया। शाह ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि 10 साल से टीएमसी की सरकार ने बंगाल को पाताल तक नीचे ले जाने का काम किया है।

    अमित शाह ने कहा कि बंगाल में 10 साल से TMC की सरकार ने बंगाल को पाताल तक नीचे ले जाने का काम किया है। हर चीज में भ्रष्टाचार, टोलबाजी, राजनीतिक हिंसा, घुसपैठ ने पूरे बंगाल के विकास को तहत-नहस कर दिया है।

    अमित शाह ने टीएमसी पर बोला हमला-

    शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने 10 साल के दीदी के शासन में 115 से ज़्यादा योजनाएं पहुंचाई, ये योजनाएं आप तक नहीं पहुंच रही हैं। इसका सबसे बड़ा रोड़ा तृणमूल की सरकार है।

    गृहमंत्री शाह ने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद हम झारग्राम में पंडित रघुनाथ मुर्मू आदिवासी विश्वविद्यालय बनाएंगे। आदिवासी जातियों के विकास के हम 100 करोड़ रुपये का एक कॉपर्स बनाएंगे।