बंगाल में शांतिपूर्ण मतदान जारी (Photo Credits-ANI Twitter)
बंगाल में शांतिपूर्ण मतदान जारी (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    कोलकाता: पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) के पांचवें चरण (Fifth Phase) में शनिवार को जिन क्षेत्रों में मतदान हो रहा है वहां कुल मिलाकर स्थिति शांतिपूर्ण है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा कर्मी हालत पर कड़ी नजर रखे हैं और कुछ घटनाएं सामने आईं जिन्हें संभाल लिया गया।   

    उन्होंने कहा, “अभी तक चुनाव शांतिपूर्ण रहा है। कुछ घटनाएं सामने आईं जिनका केंद्रीय बलों ने निराकरण कर दिया।” उन्होंने कहा, “जिन छह जिलों में मतदान हो रहा है वहां हमारे पास पर्याप्त सुरक्षा बल हैं। किसी भी अप्रिय घटना की सूचना मिलने पर त्वरित कार्य बल (क्यूआरटी) मिनटों में वहां पहुंच जाएगा। इस समय कहीं भी किसी बड़ी समस्या का समाचार नहीं मिला है।” 

    दक्षिण बंगाल में उत्तर 24 परगना, पूर्व वर्धमान और नादिया तथा उत्तर बंगाल में जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग और कलिम्पोंग जिलों की 45 सीटों पर मतदान जारी है।गर्मी से बचने के लिए लोग सुबह ही मतदान केंद्रों के बाहर लंबी कतारों में खड़े दिखाई दिए। कई जगहों पर मतदाता बिना मास्क के दिखाई दिए और सुरक्षाबलों ने उन्हें मास्क, सेनिटाइजर और दस्ताने उपलब्ध कराए। (एजेंसी)