सैन्य हेलीकॉप्टर दुर्घटना में 13 की मौत, डीएनए टेस्टिंग से शवों का लगाया जाएगा पता

    चेन्नई: तमिलनाडु के नीलगिरी में हुए हेलीकॉप्टर एक्सीडेंट में 13 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। वहीं एक व्यक्ति गंभीर हालत में जख्मी हुआ है। जिसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। 

    समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के मिली जानकारी पर कहा, तमिलनाडु में सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटना में शामिल 14 में से 13 कर्मियों की मौत की पुष्टि हो गई है। वहीं शवों की पहचान करने के लिए सभी का डीएनए जांच करायी जा रही है। 

    रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को दी जानकारी 

    तमिलनाडु में सीडीएस रावत के हेलीकॉप्टर दुर्घटना की जानकारी सेना प्रमुख एमएम नरवणे ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को दी। हेलीकॉप्टर के क्रैश होने के बारे में प्रधानमंत्री मोदी को ब्रीफिंग दी गई। इस बाबत उन्हें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जानकारी दी। वहीं राजनाथ सिंह घटना के हर पहलु पर नजर रखे हुए हैं। इसके साथ ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तमिलनाडु में हुए हेलीकॉप्टर क्रैश पर संसद में ब्रीफिंग देंगे।

    ज्ञात हो कि, भारतीय वायुसेना के इस हेलीकॉप्टर में तीनों सेना के प्रमुख सीडीएस जनरल बिपिन रावत अपनी पत्नी के साथ सवार थे। हेलीकॉप्टर ने कोयंबटूर के पास सुलुर वायुसेना अड्डे से उड़ान भरी थी। दिल्ली में आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सीडीएस जनरल रावत वेलिंगटन में ‘डिफेंस सर्विसेज कॉलेज’ (डीएससी) जा रहे थे तभी हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना कोहरे की स्थिति के चलते कथित तौर पर कम दृश्यता की वजह से हुई।