HYDERABAD-RAPE
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली/हैदराबाद. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार, हैदराबाद गैंगरेप केस (Hyderabad Gang Rape Case) मामले में पुलिस ने अब तक 5 आरोपियों की पहचान कर ली है, वहीं इनमे से 3 गिरफ्तार हो चुके हैं। वहीं पुलिस की मानें तो रेप में शामिल 3 आरोपी नाबालिग हैं, जिनसे फिलहाल पूछताछ की तैयारी की जा रही है। एक बड़ी बात जो उभर के सामने आ रही है कि इस हाई प्रोफाइल केस में तीन आरोपियों का बैकग्राउंड सियासी रसूख वाला बताया जा रहा है।  वहीं इनमे से एक TRS नेता का नाबालिग बेटा भी शामिल है। पुलिस ने उसे भी अपनी कस्टडी में लिया है। 

    बता दें कि घटना बीते 28 मई की है। मामले में लड़की के पिता ने बुधवार 1 जून को आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। IPC की धारा 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत हैदराबाद के जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में इस मामले में केस दर्ज किया गया था। 

    मामले पर CM केसीआर के बेटे केटीआर का ट्वीट

    इसके साथ ही अब इस मामले में TRS नेता के बेटे की गिरफ्तारी पर राज्य के CM केसीआर के बेटे केटीआर ने अपने ट्वीट में लिखा कि, हैदराबाद में नाबालिग से रेप की खबर से आक्रोशित और स्तब्ध हूँ, मेरा अनुरोध है कि तत्काल कड़ी कार्रवाई की जाए चाहे, आरोपियों की पार्टी में स्थिति या संबद्धता कुछ भी हों।

    घटना हैदराबाद कि है जहाँ शहर के पॉश इलाके में एक कार में 17 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किए जाने के कुछ घंटे पहले, संदिग्धों की पब के बाहर निकलते सीसीटीवी फुटेज भी सामने आयी था। जिसमें पीड़िता लड़के के साथ पब से बाहर आती दिख रही है।

    ऐसा भी बताया जा रहा है कि साथ के लड़कों ने कथित तौर पर जुबली हिल्स इलाके में कार पार्क की और बारी-बारी से उस लड़की के साथ गैंगरेप किया, जबकि बाकी बचे कार के बाहर पहरा दे रहे थे। वहीं मामले पर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी 11वीं और 12वीं कक्षा के छात्र हैं।  इस घटना के बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस में इसकी शिकायत की थी।

    वहीं मामले पर पब के प्रबंधक के अनुसार पार्टी में किसी को भी शराब पीने या धूम्रपान करने की अनुमति नहीं थी। ईशान नाम के एक व्यक्ति ने पार्टी के लिए जगह बुक किया था। पार्टी के बाद वे सभी कार में बैठकर एक साथ कहीं चले गए, जिसका उन्हें कुछ मालुम नहीं।