swapna-suresh
Pic: Twitter

Loading

बेंगलुरु. 2020 केरल सोना तस्करी मामले की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश ने गुरुवार को सीएम पिनाराई विजयन पर एक नया आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि उन्हें इस मामले से उनका नाम बाहर रखने के बदले में 30 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी। साथ ही देश छोड़ने की धमकी दी गई थी। इसके अलावा सुरेश ने सीपीएम सचिव गोविंदन मास्टर से जान से मारने की धमकी मिलने का भी आरोप लगाया।

स्वप्ना सुरेश ने कहा, “मुझे 3 दिन पहले विजय पिल्लई नाम के एक व्यक्ति का गुमनाम फोन आया। उसने मुझसे कहा कि वह एक साक्षात्कार लेना चाहता है और जब मैं उससे मिलने गई, तो उसने मुझे अपने परिवार के साथ बेंगलुरु छोड़ने के लिए कहा।”

सुरेश ने कहा, “विजय पिल्लई ने हरियाणा या जयपुर में एक फ्लैट खरीदने की पेशकश की, इसके बजाय, उन्होंने मुझे केरल के सीएम पिनाराई विजयन और परिवार के खिलाफ सभी सबूत (केरल सोना तस्करी घोटाला) सौंपने को कहा। सीपीआई (एम) पार्टी सचिव गोविंदन ने असहमत होने पर मुझे जान से मारने की धमकी दी।”

सुरेश ने आगे कहा, “मैं किसी समझौते के लिए तैयार नहीं हूं और मैं अपनी आखिरी सांस तक लड़ने जा रही हूं। उन्होंने (विजय पिल्लई ने) मुझसे स्पष्ट रूप से कहा था कि माकपा पार्टी सचिव गोविंदन मुझे मार डालेंगे। इस व्यक्ति ने मुझसे कहा कि वह मुझे निर्णय लेने के लिए 2 दिन का समय देगा।

मैंने अपने वकील को उनके फोन नंबर और ईमेल पते की जानकारी भेज दी है। उन्होंने (विजय पिल्लई) मुझसे साफ कहा कि गोविंदन मास्टर मेरी जिंदगी खत्म कर देंगे। मैं उस व्यक्ति की पूरी जानकारी मीडिया को दूंगी। मैं बेंगलुरु से भागने वाली नहीं हूं। कृपया मेरे जिंदगी के लिए प्रार्थना करें।”

सुरेश ने आगे सीएम पिनाराई विजयन के ‘पूरे व्यापारिक साम्राज्य’ का पर्दाफाश करने की धमकी दी। उन्होंने कहा, “मैं सीएम को उनके चेहरे पर बताना चाहती हूं कि मैं अंत तक लड़ने जा रही हूं। मेरे पास ऐसे लोग हैं जो मुझ पर भरोसा करते हैं। अगर मैं जिंदा रही तो मैं आपके पूरे व्यापारिक साम्राज्य का पर्दाफाश कर दूंगी और मुझे कभी भी धमकी देने या धमकी देने की हिम्मत नहीं होगी। मैं आपका असली चेहरा दुनिया के सामने लाऊंगी।”