swapna-suresh
Pic: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली. सुबह की बड़ी खबर के अनुसार, केरल में गोल्ड तस्करी (Kerala Gold Smuggling) मामले की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश (Swapna Suresh) ने बीते शुक्रवार को एक ऑडियो क्लिप (Audio Clip) जारी किया है, जिसमें उनकी कथित तौर पर पत्रकार शाज किरण के हुई बातचीत रिकॉर्ड है। 

    दरअसल स्वप्ना के मुताबिक शाज और उसने CM पिनारारई विजयन के लिए बिचौलिया के रूप में काम किया है। इतना ही नहीं स्वप्ना ने इस ऑडियो क्लिप में यह भी बताया कि, उसने मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 के तहत दिए गए अपने बयान वापस लेने की धमकी भी दी है।

    वहीं स्वप्ना सुरेश के मुताबिक, डेढ़ घंटे की ऑडियो क्लिप में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि, वह शाज की अच्छी दोस्त हैं, लेकिन परिस्थितियों ने उन्हें अब ऑडियो क्लिप रिलीज करने पर मजबूर कर दिया है। उसने दावा किया कि शाज किरण को एम शिवशंकर ने ही उससे मिलवाया था।

    कौन है स्वप्ना सुरेश

    ख़बरों के अनुसार स्वप्ना सुरेश का जन्म संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के अबू धाबी में हुआ था। अबू धाबी में ही उन्होंने अपनी पढ़ाई की, जिसके बाद उन्हें वहां के स्थानीय एयरपोर्ट पर नौकरी मिल गई थी। स्वप्ना ने शादी भी की, लेकिन जल्द ही तलाक हो गया तो वह बेटी के साथ भारत में केरल के तिरुवनंतपुरम रहने चली आई। भारत आने के बाद स्वप्ना सुरेश ने दो साल तक तिरुवनंतपुरम में एक ट्रैवल एजेंसी में भी काम किया।