दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credits-ANI Twitter)
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) यूपी (Uttar Pradesh) के अयोध्या के दौरे (Ayodhya Visit) के मद्देनजर सुबह ही लखनऊ पहुंच गए हैं। वे यहां रामलला के दर्शन करेंगे। साथ ही केजरीवाल के हनुमानगढ़ी में पूजा करने की भी खबर सामने आई है। दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (AAP MP Sanjay Singh) ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाकर खलबली मचा दी है। संजय ने कहा कि भाजपा रामलला के दर्शन में बाधा खड़ा करना चाहती है। साथ ही केजरीवाल पर हमले की तैयारी बीजेपी कार्यकर्ता कर रहे हैं।

    ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हनुमानगढ़ी में पूजा और रामलला के दर्शन करने वाले हैं। साथ ही आज शाम वह सरयू की आरती में भी शामिल होंगे। इससे पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन पूजन किये थे। साथ ही संतो से आशीर्वाद भी लिया था। 

    रामलला के दर्शन करेंगे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल-

    गौर हो कि यूपी में कुछ ही महीने में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस चुनाव में आम आदमी पार्टी भी हिस्सा लेने जा रही है। आप ने चुनाव में किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं किया है। आम आदमी पार्टी का सीधा मुकाबला बीजेपी, समाजवादी से है। संजय सिंह लंबे समय से सूबे में सक्रिय हैं और भाजपा को लगातार आड़े हाथ लेते रहे हैं।