PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस में फिर संग्राम शुरू हो गया है। कांग्रेस विधायक सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने एक बार फिर सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि  धौलपुर में अशोक गहलोत का भाषण सुनने के बाद ऐसा लगता है कि उनकी नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) नहीं बल्कि वसुंधरा राजे सिंधिया (Vasundhara Raje Scindia) हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सचिन पायलट ने कहा कि पहली बार किसी को अपनी ही पार्टी के सांसदों और विधायकों की आलोचना करते देख रहा हूं। बीजेपी के नेताओं की तारीफ करना और कांग्रेस के नेताओं का अपमान करना मेरी समझ से परे है, यह बिल्कुल गलत है। 

सचिन पायलट ने कहा कि मैं 11 मई से अजमेर से जयपुर तक पांच दिवसीय जन संघर्ष यात्रा निकालूंगा। यह यात्रा भ्रष्टाचार के खिलाफ है। इस यात्रा के बाद आगे कोई फैसला लिया जाएगा। मैं अब समझ गया हूं कि सीएम (अशोक गहलोत) ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की। 

उन्होंने कहा कि कुछ लोग कांग्रेस पार्टी को कमजोर करना चाहते हैं, हम उन्हें सफल नहीं होने देंगे। धौलपुर में अशोक गहलोत का भाषण सुनकर मुझे समझ में आया कि हम पिछले 4.5 साल में भ्रष्टाचार के मामलों पर कार्रवाई क्यों नहीं कर पाए। जनता से बड़ा कोई नेता नहीं। मुझे बहुत कुछ कहा गया कोरोना, गद्दार आदि। मैं ढाई साल से यह सब सुन रहा था लेकिन हम चुप थे क्योंकि हम अपनी पार्टी को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते थे लेकिन अपने ही विधायकों और नेताओं को बदनाम करना और भाजपा का गुणगान करना मेरे समझ से परे है।  

सचिन पायलट ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का धौलपुर का भाषण सुना, उसे सुनकर ऐसा लगता है कि उनकी नेता सोनिया गांधी नहीं वसुंधरा राजे हैं। एक तरफ यह कहा जा रहा है कि हमारी सरकार को गिराने का काम भाजपा कर रही थी, दूसरी तरफ कहा जाता है कि हमें बचाने का काम वसुंधरा राजे कर रही थी। आप कहना क्या चाहते हैं, आपको स्पष्ट करना चाहिए।