दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Photo Credits-ANI Twitter)
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: गुजरात (Gujarat) चुनाव पास है इसी बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) से CBI पूछताछ करने वाली है। दिल्ली की केजरीवाल सरकार गुजरात में अपना दम खम दिखाने के लिए सिसोदिया को स्टार प्रचारक के रूप में देखना चाहती है। पर बीच में CBI के आ जाने से आप की समस्या बढ़ गई है।  सीबीआई पूछताछ से पहले मनीष सिसोदिया राजघाट पहुंचे और कहा कि मुझे गुजरात (Gujarat) जाने से रोका जा रहा है, इसलिए यह सब किया जा रहा है।  

    दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने पिछले साल नवंबर में शराब नीति (liquor policy )को लागू किया था। बाद में नीति पर काफी विवाद हुआ इसके बाद उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने दिल्ली की शराब नीति क लेकर सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। इस मामले में सीबीआई ने पिछले दिनों मनीष सिसोदिया के आवास पर छापेमारी की थी।  अब उनसे पूछताछ करेगी।  

    बता दें कि इस मामले में सीबीआई ने सिसोदिया को समन जारी कर आज 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं आम आदमी पार्टी का दावा है कि सीबीआई उन्हें गिरफ्तार करने के लिए बुलाया है। मनीष सिसोदिया सीबीआई मुख्यालय जाने से पहले आम आदमी पार्टी कार्यालय पहुंचे यहाँ से वह पार्टी के नेताओं के साथ राजघाट पहुंचे यहां उन्होंने कहा कि मुझे गिरफ्तार करने की तैयारी की गई है। ये मुझे जेल डाल रहे हैं ताकि मै गुजरात न जा सकूं।