(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बृहस्पतिवार को एक दंपति ने अपने दो बच्चों को जहर देकर कथित तौर पर मार डाला और फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।    टीटी नगर के सहायक पुलिस आयुक्त चन्द्रशेखर पांडे ने पीटीआई-भाषा को फोन पर बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार मृतक व्यक्ति भूपेंद्र विश्वकर्मा (38) कर्ज में डूबा हुआ था।   

उन्होंने कहा कि शहर के रातीबड़ इलाके में रहने वाले विश्वकर्मा ने सुबह करीब चार बजे अपने रिश्तेदारों को व्हाट्सएप संदेश भेजकर अपने इस कदम के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि रिश्तेदारों ने सुबह जागने के बाद संदेश पढ़ा और साढ़े छह बजे पुलिस को सूचित किया। 

उन्होंने कहा कि विश्वकर्मा और उसकी पत्नी रितु (34) के शव एक कमरे में फंदे से लटके हुए पाए गए। उनके आठ और तीन साल के बच्चे घर के दूसरे हिस्से में मृत पाए गए और ऐसा लगता है कि उन्हें जहर दिया गया था।   

पांडे ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार व्यक्ति कर्ज में डूबा हुआ था और हो सकता है कि इसी कारण ने उसने और उनकी पत्नी ने यह कदम उठाया।  अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घटना की जांच की जा रही है। (एजेंसी)