PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

हरिद्वार: उत्तराखंड (Uttarakhand) के हरिद्वार (Haridwar) में बुधवार को बड़ा हादसा (accident) हो गया। 41 लोगों से भरी बस 20 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। इस हादसे में एक मासूम सहित दो लोगों की मौत की खबर है ,जबकि हादसे में करीब 40 लोगों के घायल होने की भी खबर है। बताया जा रहा है कि यहां उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस सड़क से नीचे जा गिरी। बुधवार को हरिद्वार नजीबाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर चंडी चौकी के समीप उत्तर प्रदेश की बस अनियंत्रित होकर पलट गई।  घटना की जानकारी मिलते ही  पुलिस और बचाव दम मौके पर मौजूद हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पपताल में भर्ती कराया गया है। 

मौके पर पहुंची SDRF टीम ने राहत एवं बचाव कार्य चलाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में बस कंडक्टर और एक 10 महीने की बच्ची की मौत होने की खबर है। जानकारी के अनुसार, हरिद्वार के चंडी चौक से करीब 200 मीटर आगे नजीबाबाद की तरफ एक रोडवेज बस बेकाबू होकर 20 मीटर नीचे खाई में गिर गई। 

मिली जानकारी के अनुसार बस में सवार करीब 40 से अधिक सवारी  घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिला अस्पताल में उपचार के लिए 40 मरीजों को लाया गया था। जिसमें से कुछ की हालच गंभीर होने पर उन्हें एम्स के रेफर कर दिया गया है।