Nitish kumar, Bihar
CM नीतीश कुमार

    Loading

    नई दिल्ली/पटना. जहां एक तरफ बिहार (Bihar) में सियासी दांवपेंच और घमसान अब भी जारी है। वहीं अब इन सबके बीच, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने आगामी 2024 लोकसभा चुनावों को लेकर अब एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि, वह फिलहाल प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार कतई नहीं हैं, लेकिन वे विपक्षी दलों को एकजुट करने का काम जरूर करेंगे। 

    मोदी सरकार पर तंज 

    इसके साथ ही उन्होंने आज BJP और केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, जो ED-CBI का दुरुपयोग करेगा, जनता उसे खुद ही समझ लेगी। साथ ही बिहार CM नीतीश ने बताया कि, उन्हें विपक्षी दलों से अभी बहुत लोगों के फोन आ रहे हैं और चाहेंगे सभी विपक्षी दल एकसाथ आएं।

    दरअसल आज पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ‘बिहार वृक्ष सुरक्षा दिवस’ कार्यक्रम में शामिल हुए और पेड़ को राखी बांधी। यहां उन्होंने कहा, “आज रक्षा दिवस के मौके पर हमने कहा कि बहन की रक्षा के लिए तो सभी ये त्योहार मनाते हैं लेकिन उसके साथ साथ वृक्ष की रक्षा भी होनी चाहिए।”

    0 लाख नौकरियों वाले वादे का क्या!

    वहीं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरियों वाले वादे पर बिहार के CM नीतीश कुमार ने आज कहा कि, “हम कोशिश कर रहे हैं, हमारा पूरा प्रयास रहेगा। 2015-2016 में भी हमने जो कहा था वो किया। उसका दूसरा चरण भी लाया गया। उसके अलावा भी बहुत काम किया है। हमने भी कहा है कि अधिक से अधिक रोजगार मिलना चाहिए।”