K Annamalai
Pic : Twitter

Loading

तमिलनाडु : तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई तमिलनाडु (Tamil Nadu) में प्रवासी श्रमिकों पर हमला (Migrant Workers Attack) को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में प्रवासी श्रमिकों पर हमलों के बारे में सोशल मीडिया में फैलाई जा रही फर्जी खबरों को देखना निराशाजनक है।

हम, तमिल लोग, “द वर्ल्ड इज वन” की अवधारणा में विश्वास करते हैं और अपने उत्तर भारतीय दोस्तों के खिलाफ अलगाववाद और घिनौनी नफरत का समर्थन नहीं करते हैं। उन्होंने आगे यह भी कहा कि होटल ओनर्स एसोसिएशन और साउथ इंडिया मिल्स एसोसिएशन ने पहले ही एक बयान दिया है। 

जिसमें बताया गया है कि कैसे प्रवासी श्रमिक उनके संगठन का एक अभिन्न अंग हैं और उनके कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए उनके द्वारा किए गए उपाय। तमिलनाडु की आम जनता अवसंरचना विकास, निर्माण उद्योग और सेवा क्षेत्र में हमारे प्रवासी भाइयों और बहनों के योगदान को स्वीकार कर रही है और उसका स्वागत कर रही है। 

DMK के सांसदों की उत्तर भारतीयों पर अभद्र टिप्पणी, DMK मंत्री ने उन्हें पानीपुरी वाला कहा, और उनके गठबंधन सहयोगियों ने उनके पलायन की मांग की, जो आज हम देखते हैं। लोग, सरकार और पुलिस, DMK और उनके गठबंधन सहयोगियों के विचारों का समर्थन नहीं करते हैं। 

डीएमके जिस विभाजन के लिए हमेशा खड़ी रही, वह उन्हें काटने के लिए वापस आ रहा है, और अब इस स्थिति को ठीक करना उनकी जिम्मेदारी है और उनके लिए अपने निष्क्रिय प्रचार को समाप्त करने का एक अवसर है।