PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) में सरकार के खिलाफ बीजेपी ने विरोध प्रदर्शन (protests) शुरू कर दिया है। जोरदार हंगामे के बीच पुलीस ने बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। वहीं प्रदर्शन कर लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल कर रही है। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है। जानकारी के अनुसार पंजाब में आप की सरकार को लेकर पंजाब बीजेपी (Punjab BJP) न विभिन्न मुद्दों को लेकर हंगामा करते हुए विरोध प्रदेशन शुरू कर दिया है।  

जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ में बीजेपी आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है। बीजेपी के कार्यकर्ता पंजाब की भगमंत मान सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं के ऊपर पानी की बौछार कर दी। चंडीगढ़ में विभिन्न मुद्दों को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

पंजाब बीजेपी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने विभिन्न मुद्दों को लेकर चंडीगढ़ में राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने उन्हें तितर-बितर करने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। बता दें कि दिल्ली में शराब नीति घोटाले मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ हुई कार्रवाई को लेकर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लिया है। पहले दिल्ली में प्रदर्शन किये गए। अब पंजाब में भी बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ हल्ला बोला है। फ़िलहाल घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।