PHOTO-ANI
PHOTO-ANI

Loading

हैदराबाद: देश भर में सीबीआई और ईडी (CBI and ED) जैसी एजेंसियों की कार्रवाई को लेकर बवाल मचा हुआ है। विपक्ष सहित तमाम पार्टियां इसका विरोध कर रहीं हैं। आरोप लग रहा है कि एजेंसियों का इस्तेमाल बीजेपी आपने हिसाब से कर रही है। गैर बीजेपी शासित राज्यों (non-BJP ruled states) में सीबीआई और ईडी छापे बीजेपी पर पीएम मोदी (PM Modi) के इशारे पर मारे जा रहे हैं। केंद्र सरकार गैर बीजेपी संगठनों और पार्टियों को अपना निशाना बना रही है। देश भर में गैर बीजेपी शासित राज्यों की सरकारें इसके खिलाफ  हैं। सीबीआई और ईडी की कार्रवाई को लेकर विरोध जाहिर कर रहीं हैं। इसी कड़ी में तेलंगाना में भी बवाल मचा हुआ है। यहां के मंत्री केटी रामा राव ने भो बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी आग से खेल रहे हैं जल्द ही उन्हें इसका अहसास होगा।  

तेलंगाना मंत्री केटी रामा राव ने हैदराबाद में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि पीएम अपने और अडानी पर लगे आरोपों की बात क्यों नहीं करते? क्या BJP में सभी राजा हरीशचंद्र के भाई-बहन हैं? ये एजेंसियों को टूल के रूप में विपक्षी पार्टियों के खिलाफ इस्तेमाल कर रहे हैं। श्रीलंका की सरकार के आरोप पर जवाब क्यों नहीं देते?

केटी रामा राव ने आगे कहा कि क्या सभी BJP वाले साफ-सुथरे हैं? उत्पीड़न, राजनीतिक प्रतिशोध और धमकी नरेंद्र मोदी के लिए कहीं और काम कर सकती है। वह आग से खेल रहे हैं और मुझे यकीन है कि आने वाले दिनों में उन्हें इसका एहसास होगा। गौरतलब है कि दील्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पिछले दिनों सीबीआई ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। फ़िलहाल वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में हैं। यहां पर उनके साथ ईडी भी पूछताछ कर रही हैं। फ़िलहाल दिल्ली की इस घटना के बाद से ही पूरे देश में केंद्र सरकार पर जांच एजेंसियों के दुरूपयोग करने का आरोप लग रहा है।