PHOTO- ANI

Loading

अगरतला: त्रिपुरा (Tripura) में सरकार बनने के बाद सीएम माणिक साहा (Manik Saha) ने पीएम मोदी (PM Modi) का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि हमारा बांग्लादेश के साथ बहुत ही अच्छा संबंध है जिससे त्रिपुरा का व्यापार काफी हद तक बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने त्रिपुरा में बहुमत के साथ सरकार बनाई इसके लिए मैं जनता का धन्यवाद करता हूं। मैं चाहता हूं कि यहां पर और अच्छी कानून-व्यवस्था हो। गौरतलब है कि नॉर्थईस्ट के त्रिपुरा में बुधवार को माणिक साहा ने लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली उनके साथ 8 मंत्रियों ने भी पद और गोपनीयता की शपथ ली।

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री के रूप में अपने दूसरे कार्यकाल पर मुख्यमंत्री माणिक साहा ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद करना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने जिस तरह से हमारा मनोबल बढ़ाया और जिस तरह से उन्होंने देश के साथ-साथ त्रिपुरा को आगे बढ़ाया। यहां पर कनेक्टिविटी बहुत अच्छा हो गया है। हमारा बांग्लादेश के साथ बहुत ही अच्छा संबंध है जिससे त्रिपुरा का व्यापार काफी हद तक बढ़ेगा। हम लोगों ने त्रिपुरा में बहुमत के साथ सरकार बनाया इसके लिए मैं जनता का धन्यवाद करता हूं। मैं चाहता हूं कि यहां पर और अच्छी कानून-व्यवस्था हो। 

बांग्लादेश के साथ भी हमारा संपर्क मजबूत हुआ है। पीएम के विजन के तहत त्रिपुरा का भविष्य उज्ज्वल है। हम चाहते हैं कि राज्य में कानून व्यवस्था और मजबूत हो। मैं सभी से राज्य के विकास के लिए एक साथ आने का अनुरोध करता हूं। हम स्वास्थ्य क्षेत्र का विकास करेंगे। जिस तरह से पीएम त्रिपुरा की ओर देखते हैं और यहां की जनता के लिए काम करते हैं, उससे यह निश्चित था कि हमारी सरकार एक बार फिर सत्ता में आएगी। राज्य में कई राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाएं चल रही हैं। यहां कनेक्टिविटी बेहतर हुई है। माणिक साहा ने पीएम मोदी की मौजूदगी में लगातार दूसरी बार त्रिपुरा के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।