सीएम नीतीश कुमार (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम नीतीश कुमार (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून यानी सिटीजन अमेंडमेंट एक्ट (CAA) को लेकर फिर सियासी संग्राम शुरू हो गया है। दरअसल पश्चिम बंगाल दौरे पर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह का कहना है कि कोरोना खत्म होते ही सीएए को लागू किया जाएगा। शाह एक इस बयान पर ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी को सीएए के नाम पर लोगों को मूर्ख नहीं बनाना चाहिए। इन सब के बीच अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) ने कहा है कि बाकी चीजों को हमने देखा नहीं है और कोविड से लोगों की रक्षा करना हमारी प्राथमिकता है। 

    ज्ञात हो कि गृहमंत्री अमित शाह के बयान ‘कोविड काल के बाद CAA लागू किया जाएगा’ पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अभी कोविड फिर से बढ़ रहा है, हमारी ज्यादा चिंता कोविड से लोगों की रक्षा करने की है। कोई पॉलिसी की बात होगी तो उसे अलग से देखेंगे, अभी बाकी चीजों को हमने देखा नहीं है।

    नीतीश कुमार का बयान-

    दूसरी तरफ कई राज्यों में बिजली संकट के सवाल पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोग संकट की स्थिति में भी जो संभव है वो काम करने की कोशिश करते हैं। संकट कोई एक जगह तो होता नहीं है, अनेक जगह पर होता है। उन सब चीजों का ध्यान रखने और हर संभव प्रयास करने की कोशिश करते हैं।