File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) एक दिन के लिए अमेठी (Amethi) दौरे पर गई हैं। उनके अमेठी पहुँचने के पहले ही जिले में पोस्टर वार शुरू हो गया है। अमेठी बस स्टेशन पर कुछ लोगों ने स्मृति ईरानी की बेटी के गोवा में कथित गैरकानूनी बार को लेकर पोस्टर लगा दिए। इन पोस्टर पर स्मृति ईरानी को लेकर आपत्तिजनक बातें लिखी हुई हैं। इसके साथ ही उनसे इस्तीफे की मांग की गई है। इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने सभी पोस्टर हटवा दिए।

    शनिवार को कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी पर गोवा में ‘गैरकानूनी’ बार चलाने का आरोप लगाया। जिसके बाद विवाद शुरू हो गया। कुह लोगों ने प्रधानमंत्री से स्मृति ईरानी को बर्खास्त करने की मांग की।

    कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक दस्तावेज जारी किए थे। वहीं, उन्होंने दावा करते हुए कहा कि, आबकारी विभाग की तरफ से स्मृति ईरानी की बेटी को ‘कारण बताओ’ नोटिस जारी किया गया था। वहीं, जिस अधिकारी ने नोटिस जारी किया उसका तबादला किया जा रहा है। 

    इस विवाद के बीच स्मृति ईरानी आज सुबह 9:30 बजे अमेठी के जगदीशपुर पहुंच गईं। यहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। अल्पसंख्यक मंत्रालय का कार्यभार मिलने के बाद स्मृति ईरानी का यह पहला अमेठी दौरा है।