CBI to investigate Sonali Phogat murder case, Goa government recommended
File Pic

    Loading

    गोवा : टिकटॉक स्टार और बीजेपी (BJP) की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat)  के मौत के बाद से ही मामले की जांच गोवा पुलिस (Goa Police) कर रही थी। जिसमें 5 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया, लेकिन सोनाली फोगाट का परिवार लगातार मामले की जांच सीबीआई (CBI) से करने की सिफारिश कर रहा था। आखिरकार अब सोनाली फोगाट मामले की जांच परिवार वालों के इच्छा के अनुसार होने जा रही है। 

    CBI को जांच हैंडओवर

    Ani के रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा, ‘सीबीआई जांच के लिए लोगों की मांग, खासकर उनकी बेटी (सोनाली फोगाट) के बाद, हम इसे आज सीबीआई को सौंप रहे हैं। मैं गृह मंत्री को लिख रहा हूं। हमें अपनी पुलिस पर भरोसा है और वे अच्छी जांच कर रहे हैं, लेकिन यह लोगों की मांग है।’ 

    बेटी ने की थी CBI की मांग 

    दरअसल, कुछ दिन पहले ही सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखा था। यशोधरा ने लिखा, ‘मेरी मां की हत्या की सीबीआई जांच करवाई जाए।’ जिसके बाद अब रविवार को हरियाणा के हिसार में खाप पंचायत के आयोजन में भी यशोधरा फोगाट ने मां की मौत को लेकर सीबीआई जांच की मांग की। जिसके बाद अब गोवा के मुख्यमंत्री ने बताया है कि बेटी की डिमांड पर मामले के आगे की जांच अब CBI को हैंडओवर की जाएगी।