CM Arvind Kejriwal met Sonali Phogat's family, said- there should be a CBI inquiry
PTI Photo

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  ने बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) भी साथ थे। केजरीवाल ने सोनाली फोगाट मामले की जांच सीबीआई से कराने का मुद्दा उठाया। सीएम ने कहा कि, हरियाणा और गोवा में भाजपा (BJP) की सरकार है। इस पूरे मामले की जांच सीबीआई (CBI) से होनी चाहिए।   

    जांच में जितनी देरी होगी, शक बढ़ेगा

    मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, सोनाली फोगाट के परिवार को इंसाफ मिलना चाहिए। सीबीआई जांच में जितनी देरी होगी उतना शक बढ़ेगा।  उन्होंने यह भी कहा कि, कई आशंकाएं व्यक्त की जा रही हैं कि, इसमें बड़े-बड़े नेता, बड़े बड़े लोग, बड़े बड़े बिजनेसमैन शामिल हैं। यह सब शंकाए  एजेंसी द्वारा जांच के बाद ही साफ होगी। 

    उल्लेखनीय है कि, हरियाणा में होने वाले आगामी चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान  दो दिवसीय दौरे पर (7 और 8 सितंबर) है। 

    सोनाली फोगाट की गोवा में मौत

    पता हो कि, 23 अगस्त को भाजपा नेता सोनाली फोगाट की गोवा में मौत हो गई थी। शुरुआती जांच में मौत की वजह हार्ट अटैक बताया गया था लेकिन आगे की जांच में इस मामले की परतें खुलने लगीं। इस मामले में सोनाली फोगाट के पीए का नाम सामने आया। जिसके बाद उनके पीए की गिरफ्तारी हुई। इसका एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें सोनाली फोगाट लड़खड़ाते गए दिखाई दे रही थी। दरअसल, हत्या का खुलासा तब हुआ जब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई। पोस्टमार्टम में सोनाली फोगाट के शरीर पर कुछ घांव के निशान मिले। जिसके बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई और जांच की मांग की।