cm-mamata-banerjee-guard-revolver-steal-shocking-police

बुधवार को असम से ट्रेन में वापस आ रहे ममता बनर्जी के सुरक्षाकर्मियों का एक बैग गायब हो गया।

    Loading

    कोलकाता, हाल ही में पश्चिम बंगाल से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, पश्चिम बंगाल की मुख़्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की सुरक्षा करने वाले  सुरक्षाकर्मियों (Guard) की  2 रिवॉल्वर (Revolver) की चोरी हो गई है। इसके साथ ही ऑफिसर का  मोबाइल फ़ोन और कुछ रुपए भी गायब हैं। यह पूरा सामान एक बैग में था। यह घटना बंगाल के कूचबिहार परिसर में घटी। बुधवार को असम से ट्रेन में वापस आ रहे ममता बनर्जी के सुरक्षाकर्मियों का एक बैग गायब हो गया।

    मिली हुई जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी फ्लाइट से गुवाहाटी गई थीं। इसलिए उनके साथ फ्लाइट में केवल 2 सुरक्षाकर्मी जा सकते थे। इस वजह से उनके बाकी के 12 सुरक्षाकर्मी ट्रेन से पहले ही गुवाहाटी पहुंचे थे। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुवाहाटी के मंदिर में पूजा और दर्शन करने गई थी। गुवाहाटी से वापस आते हुए उनके 12 सुरक्षाकर्मी ट्रेन से कोलकाता वापस आ रहे थे। इसी दौरान कूचबिहार स्टेशन पर सुरक्षाकर्मी को पता चला की उनका एक बैग गायब है। 

    पश्चिम बंगाल पुलिस और रेल पुलिस की मदद से बैग को तलाशने का काम शुरू हो चुका है। हालांकि, इस मामले में अभी तक ममता बनर्जी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन, सीएम के सुरक्षाकर्मियों की बैग का चोरी होना कोई छोटी बात नहीं है। इसलिए पुलिस जल्द से जल्द चोरों को पकड़कर चोरी की गईं रिवॉल्वर को ढूंढने का प्रयास कर रही है।