नवाब मलिक (Photo Credits-ANI Twitter)
नवाब मलिक (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray Threat) को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही इस मामले में अब सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा कि दाभोलकर और पानसरे की हत्या करने वाले संगठन से जुड़े होने की करवाएंगे जांच।  

    महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि जिस तरह से आदित्य ठाकरे को धमकी भरा पत्र मिला, हमें संदेह है कि क्या यह उन संगठनों से जुड़ा है जिन्होंने (नरेंद्र) दाभोलकर और (गोविंद) पानसरे की हत्या की। मुझे भी ऐसी धमकियां मिली हैं। हमने इसकी जांच के लिए पत्र लिखा है। 

    ज्ञात हो कि आदित्य ठाकरे को जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की साइबर सेल ने जिसे गिरफ्तार किया है उसका नाम जयसिंह राजपूत बताया जा रहा है। साइबर सेल ने इसे बेंगलुरु से पकड़ा है। राजपूत खुद को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का फैन बताता है।

    वहीं महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के स्वास्थ्य पर नवाब मलिक ने कहा कि वह काम कर रहे हैं। ऐसा कोई नियम नहीं कि सीएम सदन में हाजिर  रहें। डॉक्टरों की सलाह पर नेता आराम करते हैं। इसका यह मतलब नहीं कि वह काम नहीं कर रहे हैं। जिस तरह से BJP के नेता उनके स्वास्थ्य पर टिप्पणी कर रहे हैं वह मर्यादा के परे है।