court

    Loading

    नई दिल्ली. आज दिल्ली कोर्ट (Delhi Court) ने केजरीवाल सरकार (Kejriwal Goverment) के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) के तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में मिल रहे खान-पान और खान-पान में किये गए बदलाव पर जेल के अधिकारियों से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। वहीं कोर्ट ने अब इस मामले को कल यानी गुरूवार दोपहर 2 बजे के लिए पोस्ट किया है।कोर्ट ने आज सत्येंद्र जैन की मेडिकल रिपोर्ट पर भी एक विस्तृत रिपोर्ट दाखिल करने के लिए तिहाड़ के अधिकारियों को आगामी सोमवार 28 नवंबर तक का समय दिया है।

    गौरतलब है कि आज, तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सत्येंद्र जैन के कुछ नए वीडियो बुधवार को सामने आए हैं, जिनमें उन्हें अपनी कोठरी में फल और सलाद खाते देखा जा सकता है।  जैन ने कुछ दिन पहले ही शहर की एक अदालत में याचिका दायर कर अनुरोध किया था कि तिहाड़ जेल के अधिकारियों को उनकी धार्मिक आस्था के अनुसार फल, सूखे मेवे और खजूर जैसे खाद्य पदार्थ मुहैया कराने का निर्देश दिया जाए।

    वहीं इससे पहले, बीते सप्ताह सामने आये जैन के कुछ वीडियो में कथित रूप से उन्हें जेल में मसाज कराते और कई लोगों से मिलते हुए देखा जा सकता है, जिस पर विवाद खड़ा हो गया है। इस बीच, सूत्रों ने बीते मंगलवार को दावा किया था कि जैन की मसाज करने वाला व्यक्ति एक नाबालिग से बलात्कार का आरोपी है।

    इधर इस वीडियो के चलते आलोचना का सामना कर रही आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने दावा किया था कि, जैन जेल में फिजियोथेरेपी करवा रहे थे, जहां वह धन शोधन के आरोप में बीते 5 महीने से कैद में हैं।