Dairy owner used to give discount in milk to those watching 'The Kashmir Files', threats started on phone

    Loading

    मुंबई : ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) फिल्म रिलीज़ के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। जहां एक तरफ कई लोग फिल्म का विरोध कर रहे है, वहीं कई बड़ी संख्या में फिल्म के समर्थन में खड़े नजर आरहे है। इसी कड़ी में कई ऐसे लोग भी है जो फिल्म देखने वालों को अपनी तरफ से विशेष प्रकार के ऑफर देकर लोगों को फिल्म देखने के लिए कह रहे है। कुछ दिनों पहले घाटकोपर स्थित मुंबई दूध सागर डेयरी के मालिक अनिल शर्मा ने भी एक ऑफर दिया था।

    दरअसल अनिल शर्मा ने अपने दूध के दुकान के बाहर बैनर लगाकर लिखा था कि, जो भी व्यक्ति ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखेगा और उसकी टिकट दिखाएगा उसे गाय के दूध पर 20 प्रतिशत की छूट मिलेगी। यानी 44 रुपए लीटर का दूध 35 रुपए लीटर में मिलेगा। ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को लेकर दूध के व्यापारी अनिल शर्मा का मकसद था कि लोग ज्यादा से ज्यादा फिल्म को देखें जिसके लिए  अनिल अपना नुकसान उठाने के लिए भी तैयार थे।

    वहीं अब अनिल शर्मा को देश विदेश से कई धमकी भरे कॉल आने लगे है। उन्हें फिल्म के समर्थन करने के बदले में धमकी भरे कॉल देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी आरहे है। धमकी भरे कॉल के कारण अनिल शर्मा का पूरा परिवार घबरा गया है। धमकी मिलने के बाद अनिल ने घाटकोपर के पंतनगर पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस ने एनसी दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

    गौरतलब हो कि, द कश्मीर फाइल्स फ़िलहाल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। वहीं जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार है वहां फिल्म को टैक्स फ्री (Tax Free) कर दिया गया है। कश्मीर फाइल्स कई विवादों के बीच 11 मार्च को पूरे भारत में रिलीज हुई थी। यह फिल्म 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित है। फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher), दर्शन कुमार (Darshan Kumar) , मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) जैसे कलाकार अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं।