court
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. आज केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने दिल्ली शराब नीति (Liquor Policy) मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) के विजय नायर, अभिषेक बोइनपल्ली और अन्य के खिलाफ आज अपनी चार्जशीट दायर कर दी है। दरअसल आज CBI के विशेष न्यायाधीश एम के नागपाल के समक्ष राउज एवेन्यू कोर्ट में इस बाबत आरोपपत्र दायर किया गया है। इस बाबत आज अब से कुछ देर बाद यानी दोपहर 2 बजे मामले में आगे की सुनवाई होगी।

    गौरतलब है कि बीते गुरूवार को नई शराब नीति में घोटाले का मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने फिलहाल दोनों आरोपियों की जमानत पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था। बता दें कि, आम आदमी पार्टी के कम्युनिकेशन इंचार्ज विजय नायर और अभिषेक बोइनपल्ली की जमानत को CBI ने चुनौती दी थी। इसी की सुनवाई करते हुए जमानत पर रोक लगाने के इनकार कर दिया था।

    हालांकि इससे 10 दिन पहले 14 नवंबर को राउज एवेन्यू कोर्ट ने विजय नायर और अभिषेक की जमानत अर्जी स्वीकार कर ली थी। इन दोनों को व्यक्तिगत बॉन्ड और प्रत्येक को 2 लाख की जमानत राशि पर राहत मिली थी। हालांकि, ED को पूछताछ के लिए कस्टडी दिए जाने से ये रिहा नहीं हो सके थे। निचली अदालत के इसी फैसले के खिलाफ अब जांच एजेंसी CBI ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।