farmers
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: कृषि कानूनों (Farm Bills) को लेकर किसानों का हल्लाबोल लगातार जारी है। किसानों ने केंद्र (Modi Govt) के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। साथ ही किसानों के मसले पर सियासी बयानबाजी भी जारी है। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर और टिकरी बॉर्डर से बैरिकेड्स हटा दी है। इन सब के बीच किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के एक बयान पर तंज कसा है। उन्होंने सवाल पूछा कि मोदी जी ने कहा था कि साल 2022 तक किसानों की आमदनी दोगुनी होगी? 

    बता दें कि किसान नेता राकेश टिकैत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि किसान खाद की लाईन में मर रहा। धान बेचने के लिए दिन-रात दर -दर भटक रहा, आर्थिक बदहाली से परेशान किसान नौजवान आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहा! ‘मोदी जी ने कहा था कि 2022 तक किसानों की आमदनी दोगुनी होगी?

    राकेश टिकैत का ट्वीट-

    टिकैत ने कहा कि अन्नदाता आन्दोलन कर देश के प्रत्येक व्यक्ति की लड़ाई लड़ रहा है, लड़ेंगे जीतेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई तीन काले कानूनों के खिलाफ और एमएसपी पर गारंटी कानून को लेकर है। जिन किसानों की फसल कहीं नहीं बिक रही है वह दिल्ली में फसल बेचने जाएंगे।