Ghulam Nabi Azad
File Photo

Loading

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आज़ाद (Ghulam Nabi Azad) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) की जमकर तारीफ की है। और अब उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़े आरोप लगाए हैं। इसको लेकर कांग्रेसी खेमे में हड़कंप मचा हुआ है। गुलाम नबी आज़ाद के आये दिन पीएम मोदी को लेकर बातें कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। इसको लेकर कांग्रेस और बीजेपी में राजनीतिक युद्ध शुरू हो गया है। गुलाम नबी आज़ाद द्वारा राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  पर दिए गए एक बयान के बाद कांग्रेस के तमाम बड़े नेता झल्लाए हुए हैं। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर गुलाम नबी आज़ाद पर हमला बोला है।  

 कांग्रेस महासचिव प्रभारी संचार जयराम रमेश ने ट्वीट किया कि हर बीतते दिन के साथ, गुलाम नबी आज़ाद अपने असली चरित्र और पीएम मोदी के प्रति अपनी वफादारी का प्रदर्शन करने के लिए नई गहराई तक उतरते हैं। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि वह दयनीय हैं।

बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि गुलाम नबी आजाद ने गंभीर आरोप लगाया है कि राहुल गांधी जब भी विदेश जाते हैं तो ‘अवांछनीय कारोबारियों’ से मिलते हैं। राहुल गांधी किससे मिलते हैं? एजेंडा क्या है? क्या राहुल गांधी देश को कमजोर करने के लिए भारत विरोधी व्यापारियों के साथ काम कर रहे हैं? 

गांधी परिवार से सालों पुराना रिश्ता तोड़, कांग्रेस का हाथ छोड़ अलग पार्टी बनाने वाले गुलाम नबी आजाद ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल के ही अवांछित कारोबारियों से रिश्ते हैं, वो और गांधी परिवार उनसे मिलने विदेश यात्रा तक पर जाते हैं। आजाद के आरोप के बाद भारतीय जनता पार्टी ने भी राहुल को घेर लिया है। बीजेपी ने राहुल से उन कारोबारियों के नाम का खुलासा करने को कहा है, जिनसे वो मिलते हैं।