Amritpal Singh
File Photo: PTI

Loading

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस (Punjab Police) और इसकी काउंटर-इंटेलिजेंस यूनिट द्वारा चलाए गए एक ऑपरेशन में खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) के सहयोगी पप्पलप्रीत सिंह (Papalpreet Singh) को होशियारपुर से गिरफ्तार किया गया। उसे पुलिस हिरासत में रखा गया है। फ़िलहाल अमृतपाल अभी भी फरार है।  

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भगोड़े अमृतपाल सिंह के साथी पप्पलप्रीत को पुलिस ने पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि जब पुलिस अमृतपाल को पकड़ने गई थी तो अमृतपाल इसी के साथ फरार हुआ था। आखिरकार उसे पकड़ा गया है।  लगातार की जा रही कार्रवाई और पुलिस की चौकसी के कारण दोनों होशियारपुर से अलग हो गए थे। स्पेशल सेल और पंजाब पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में उसे पकड़ा  गया है।   

पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने सोमवार को कहा कि वांछित लोगों को कानून के समक्ष समर्पण कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य में मुश्किल से कायम की गई शांति को भंग करने नहीं दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पुलिस कानून के तहत वांछित लोगों को पकड़ लेगी और बेहतर होगा कि ऐसे लोग कानून के सामने समर्पण कर दें। अमृतपाल के किसी धार्मिक स्थल पर शरण लेने की खबरों के बीच डीजीपी यादव ने कहा कि धार्मिक स्थलों का इस्तेमाल व्यक्तिगत कारणों के लिए नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि  धार्मिक स्थलों का दुरुपयोग नहीं किया जाना चाहिए।