arvind-kejriwal-targets-charanjit-channi-over-illegal-sand-mining-following-ed-raids
File Photo

    Loading

    अहमदाबाद: गुजरात में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। जिसके बाद से ही सियासी हलचल तेज हो गई है, उसमें राजनीतिक दलों की बयानबाजी ने तापमान और बढ़ा दिया है। बयानबाजी के बाद अब नेता भविष्यवाणी भी कर रहे है। इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक कार्यक्रम के दौरान संबोधन में कहा कि, ‘मैं लिखकर दे रहा हूं की इस बार गुजरात में कांग्रेस पार्टी पांच सीटें भी नहीं जीत पाएगी।’

    इंडिया टुडे के साथ बातचीत के दौरान केजरीवाल ने कांग्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहा कि, गुजरात में कोई भी इस पुरानी पार्टी को गंभीरता से नहीं ले रहा है। उन्होंने कहा, कांग्रेस वहां ‘पांच सीटों’ से कम जीतेगी। यही नहीं उन्होंने अपने हाथ में एक कागज और कलम ली और उसे लिखित रूप में भविष्य के लिए सबूत के रूप में कहा-रख लीजिएगा ये कांग्रेस के लिए चुनाव परिणाम की मेरी भविष्यवाणी है।

      

    अब कांग्रेस को कोई गंभीरता से नहीं लेता:  केजरीवाल 

    दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि, अब कांग्रेस को कौन गंभीरता से लेता है? गुजरात के लोगों को बदलाव की जरूरत है। अगर लोग बदलाव नहीं चाहते हैं, तो वहां हमें कोई जगह नहीं मिलती। वहां इस बार हमें 30 फीसदी वोट शेयर मिल रहा है। जनता के इसी बदलाव के मन पर हमने पंजाब में सरकार बनाई और अब गुजरात में भी कुछ अलग करना है।

    गुजरात में दूसरे नंबर पर आम आदमी पार्टी

    गुजरात में कांग्रेस की स्थिति को लेकर केजरीवाल ने कहा कि, पार्टी विधानसभा चुनाव में पांच सीटें भी नहीं जीत पाएगी। वहां हम विशेष रूप से दूसरे नंबर पर हैं। हालांकि, केजरीवाल ने कागज में उनकी पार्टी को लेकर कोई भविष्यवाणी नहीं की नाही चुनाव में आप की सीटों के बारे में लिखा। लेकिन उन्होंने यह कहा कि उनकी पार्टी बहुमत में दूसरे स्थान पर है।