बीजेपी नेता किरीट सोमैया (Photo Credits-ANI Twitter)
बीजेपी नेता किरीट सोमैया (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    मुंबई: हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa Row) और लाउडस्पीकर को लेकर महाराष्ट्र में घमासान जारी है। इन सब के बीच मुंबई में बीजेपी नेता किरीट सोमैया (BJP leader Kirit Somaiya) पर शनिवार रात हमला हुआ था। जिसके चलते नया विवाद शुरू हो गया है। मुंबई में हुए हमले का मामला अब दिल्ली पहुंच गया है। बताना चाहते हैं कि बीजेपी (BJP) का प्रतिनिधिमंडल आज दिल्ली पहुंचा है। बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल में किरीट सोमैया सहित पांच नेताओं का समावेश है। केंद्रीय गृह सचिव से मुलाकात के बाद सोमैया ने कहा कि उद्धव ठाकरे सरकार की शिकायत हमनें की है।

    ज्ञात हो कि भाजपा नेता किरीट सोमैया ने कहा कि हमने केंद्रीय गृह सचिव के साथ महाराष्ट्र के हालात पर विस्तृत चर्चा की। उन्होंने हमें आश्वासन दिया कि वह इस मामले को संज्ञान में ले रहे हैं और यदि आवश्यक हुआ तो दिल्ली से एक विशेष टीम महाराष्ट्र भेजी जाएगी।

    वहीं भाजपा नेता किरीट सोमैया ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में उन पर हुए हमले को लेकर केंद्रीय गृह सचिव को पत्र भी लिखा है। इससे पहले किरीट सोमैया ने दिल्ली में पहुंचने के बाद पत्रकारों से कहा कि महाराष्ट में टेरर पैदा करना, पुलिस का माफिया उपयोग करने का काम उद्धव जी कर रहे हैं जिसमें मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे भी शामिल हैं और उन्होंने मेरे ऊपर फर्जी FIR दर्ज़ कर दी। आज हम केंद्रीय गृह सचिव से मिलने आए हैं और उनसे स्पेशल टीम भेजने की बात करेंगे।