Hyderabad Rape and Murder : Body of accused in Hyderabad rape-murder case of 6-year-old girl found on railway tracks, identified by his tattoo
Photo:Twitter/@TelanganaCOPs

    नई दिल्ली: तेलंगाना (Telangana) में हैदराबाद (Hyderabad) के सैदाबाद में हुई 6 साल की एक बच्ची के साथ रेप और हत्या (6 year old Rape and Murder in Hyderabad) के मामले बड़ा खुलासा हुआ है। मामले में फरार आरोपी की गुरुवार सुबह लाश मिली है। पुलिस के मुताबिक, लाश की शिनाख्त आरोपी के हाथ पर बैन टैटू (Tattoo) से हुई है। 

    दरअसल, पुलिस को रेलवे ट्रैक पर एक शख्स की लाश मिली थी। जिसकी शिनाख्त के बाद पता चला है कि, यह लाश किसी और की नहीं बल्कि रेप और मर्डर केस में आरोपी शख्स की ही है। तेलंगाना पुलिस ने ट्विटर पर भी इस बात की पुष्टि की है।

    बता दें कि, वारनगल इलाके में रेलवे ट्रैक पर शख्स का शव मिलने की जानकारी मिली थी। इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो पुलिस को शख्स के हाथ पर बने टैटू को देखा। यह हूबहू वही टैटू था जो 6 साल की बच्ची के रेप और हत्या की घटना के आरोपी के हाथ पर भी बना था। 

    पुलिस ने आगे की जांच करते हुए लाश की शिनाख्त करना शुरू किया। पुलिस ने शव के शरीर पर भी उसी तरह के आइडेंटिफिकेशन मार्क पाए हैं जो मामले में आरोपी के शरीर पर हैं। हालांकि पुलिस अब इसकी पुष्टि के लिए मेडिकल रिजल्ट आने का इंतज़ार कर रही है।

    6 साल की बच्ची के रेप और हत्या की दर्दनाक घटना के बाद से ही पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई थीं। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह उसे तलाश कर रही थी। हैदराबाद पुलिस ने आरोपी की सुचना देने के लिए 10 लाख रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया था। 

    बता दें कि,  हैदराबाद में 9 सितंबर को एक 6 साल की बच्ची के साथ रेप किया गया और रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई। बच्ची का शव एक बंद घर में मिला था।