Shashi Tharoor
Shashi Tharoor (File Photo)

    Loading

    नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने अपने एक बयान में कहा कि मैं पार्टी में ऐसा बदलाव चाहता हूं जो हमारे साथ नहीं रहने वाले मतदाताओं को वापस लाएगा। उन्होंने कांग्रेस के मतदाताओं से कहा कि क्या आप चाहते हैं कि पार्टी बदलाव के साथ जाए या आप हर चीज से संतुष्ट हैं? अगर आपको लगता है कि सब कुछ ठीक है, तो मुझे वोट न दें। हम चुनाव लड़ रहे हैं। हमारी पार्टी में दुश्मनी की भावना नहीं है। खड़गे साहब मेरे वरिष्ठ नेता हैं और मैंने उनके साथ मिलकर काम किया है।

    बीजेपी पर निशाना साधते हुए शशि थरूर ने कहा कि जनता BJP से संतुष्ट नहीं है। नोटबंदी (Demonetisation) के बाद अर्थव्यवस्था (Economy) का बुरा हाल जनता ने देखा है। बेरोजगारी बढ़ती जा रही है, इतिहास में बेरोजगारी का इतना बुरा हाल नहीं हुआ। महंगाई बढ़ रही है, रुपए का भाव गिर रहा है। जनता नया विकल्प चाहती है।

    गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए शशि थरूर और मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) के बीच लड़ाई है। इसको लेकर दोनों नेता अपनी-अपनी बात रख रहे हैं। शशि थरूर ने कहा साधारण कार्यकर्ताओं से मिलकर मुझे लग रहा है कि पार्टी में बहुत लोग बदलाव चाहते हैं। चुनाव पार्टी की मजबूती के लिए है। मैं पार्टी में नई ऊर्जा दिखाना चाहता हूं जिससे कि हमारी जनता में पार्टी के लिए भरोसा वापस आए।