RAID
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, आज पुलिस (Police) ने एक हवाला गिरोह के संबंध में यहां पुंछ (Poonch) में कई स्थानों पर छापा मारा है। दरअसल इस गिरोह का पता उन दो लोगों की गिरफ्तारी के बाद मिला था, जो आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और अल बद्र को कथित रूप से कला धन भेज रहे थे। 

    बता दें कि, इससे पहले पुंछ निवासी अब्दुल हामिद मीर को जम्मू बस अड्डे से बीते बुधवार को और दिल्ली निवासी कपड़ा कारोबारी मोहम्मद यासीन को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बीते गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था। इतना ही नहीं उनके पास से हवाला का 24 लाख रुपये धन बरामद हुआ था।

    इसी क्रम में आज यानी शनिवार तड़के सुबह से पुलिस पुंछ में कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि, सभी जगह छापेमारी जारी है। पुलिस के अनुसार, दरअसल दिल्ली के तुर्कमान गेट के निवासी यासीन ने खुलासा किया है कि, दक्षिण अफ्रीका के जरिये भारत में हवाला का पैसा पहुंचता था और सूरत व मुंबई में इसे एकत्र किया जाता था। 

    पुलिस की मानें तो उक्त आरोपी मीना बाजार में कपड़ों की दुकान चलाता है और जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों को पैसे पहुंचाने वालों के लिए दिल्ली में संपर्क का भी काम करता था।