राजस्थान के झालवाड़ में 5 लोगों की डंपर से कुचलकर हत्या, आरोपी फरार

Loading

कोटा: राजस्थान के झालावाड़ जिले में पगारिया इलाके में किसी विवाद को लेकर कथित तौर पर डंपर से कुचलकर दो भाइयों समेत पांच लोगों की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि कथित घटना शनिवार देर रात हुई और मामले के दो आरोपी रणजीत सिंह और डुंगर सिह अपराध को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।

पीड़ितों की पहचान बिन्नायगा फांटा गांव के रहने वाले भरत सिंह (22) धीरज सिंह (20), तूफान सिंह (33), गोवर्धन सिंह (28) और बालू सिंह (20) के रूप में की गई है। भरत और धीरज भाई हैं। पगारिया के थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि शनिवार देर रात रणजीत सिंह एवं डुंगर सिंह (उम्र 20 से 22 वर्ष) और भरत सिंह एवं अन्य के बीच विवाद हुआ था।उन्होंने बताया कि विवाद का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

उन्होंने बताया कि विवाद नहीं सुलझ पाने पर भरत सिंह, उसके भाई और तीन अन्य लोग दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर थाने के लिए रवाना हुए थे। सिंह ने बताया कि उन्होंने मुश्किल से आधा किलोमीटर का रास्ता तय किया था कि रणजीत सिंह और डुंगर सिंह ने पास में खड़ा एक डंपर दोनों मोटरसाइकिल पर कथित तौर पर चढ़ा दिया, जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पांचवें व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

क्षेत्राधिकारी प्रेम कुमार ने कहा कि विवाद का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। यह पता चला है कि शुरुआत में पीड़ितों और आरोपियों के बीच कोई दुश्मनी या प्रतिद्वंद्विता नहीं थी। उन्होंने कहा कि आरोपियों का अभी तक पता नहीं चल सका है। थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस ने रणजीत सिंह और डुंगर सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है। पीड़ित दिहाड़ी मजदूर थे। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। (एजेंसी)