राजस्थान में जेपी नड्डा का कांग्रेस पर हमला, ‘जन आक्रोश यात्रा’ के दौरान कही ये बड़ी बात

    जयपुर: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) ने गुरूवार को कांग्रेस शासित राजस्थान (Congress-ruled Rajasthan) में किसानों और शासन से जुड़े मुद्दों पर राज्य सरकार को घेरने के लिए जन आक्रोश यात्रा (Jan Aakrosh Yatra) की शुरुआत की। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान की भूमि त्याग, तपस्या, शौर्य और बलिदान के लिए पहचानी जाने वाली भूमि है। जन आक्रोश यात्रा के तहत 2 करोड़ लोगों से संपर्क किया जाएगा और बीजेपी की नीतियों को उन तक पहुंचाया जाएगा। 

    कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अगर कोई भामाशाह स्वास्थ्य योजना (Bhamashah Swasthya Yojana) का नाम बदलकर चिरंजीवी योजना कर दे तो इसको किताब बदलना नहीं जिल्द बदलना कहते हैं। अन्नपूर्णा योजना को बदल कर इंदिरा रसोई जब तक नहीं किया तब तक इनको चैन नहीं मिला।

    जेपी नड्डा का जयपुर एयरपोर्ट पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, गुलाब चंद कटारिया, सांसद अर्जुन राम मेघवाल, सीपी जोशी, राज्यवर्धन राठौर, दीया कुमारी समेत पार्टी के नेताओं ने स्वागत किया। 

    नड्डा हवाई अड्डे से राम मंदिर और राजा पार्क गुरुद्वारे में पूजा अर्चना के बाद दशहरा मैदान में जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद वह बीजेपी मुख्यालय में बैठक भी करेंगे।  दशहरा मैदान से नड्डा गुरुवार को ‘जन आक्रोश रथों’ को हरी झंडी दिखाई, जो राज्य भर के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों की यात्रा करेगा।