Rape
Representative Image

    Loading

    कर्नाटक : देशभर में रेप और लव जिहाद (Love Jihad) का मामला दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन इससे जुड़ी कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती हैं। जिसे जानकर और सुनकर रूह तक कांप उठता है। कर्नाटक से रेप और लव जिहाद का एक बेहद ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक शादीशुदा मुस्लिम युवक ने नाबालिग हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसका बलात्कार किया। साथ ही इस्लाम कुबूल करने के लिए उसे मजबूर भी किया। 

    नाबालिग लड़की के साथ रेप 

    दरअसल, यह मामला कर्नाटक (Karnataka) के मांडया जिले की है। जहां पर एक 25 वर्षीय यूनुस पाशा नाम के शादीशुदा शख्स ने कथित तौर पर एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की का रेप किया। उसकी हरकतें यही नहीं रुकी बल्कि उसने लड़की की नग्न तस्वीरें भी ली। जिसके बाद उसने नाबालिग से इस्लाम कबूल करने को कहा और ऐसा करने पर शादी का झांसा दिया। 

    दर्ज करवाई शिकायत 

    गौरतलब है कि लड़की के घरवालों ने पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में कहा गया है कि मुस्लिम युवक 11 नवंबर को उसके घर आया था। जहां उसने लड़की के साथ दुष्कर्म किया और उसे इस्लाम कबूल करने के लिए कहा। इतना ही नहीं उसने लड़की और उसके परिवार को घटना के बारे में किसी को न बताने के लिए कहा और बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 

    आरोपी हुआ गिरफ्तार

    जिसके बाद अब पुलिस ने इस मामले में बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने आरोपी पर नए धर्मांतरण विरोधी अधिनियम और POCSO के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।