बिरयानी बनी मौत की वजह, एक्स्ट्रा रायता मांगने पर शख्स को उतारा मौत के घाट

Loading

हैदराबाद: बिरयानी (Biryani) की वजह से किसी शख्स की हत्या होने का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यह खौफनाक मामला तेलंगाना (Telangana) के हैदराबाद  (Hyderabad)के रेस्टोरेंट का है। मिली जानकारी के मुताबिक, बिरयानी के साथ एक्स्ट्रा रायता मांगने पर उस शख्स के जान पर बन आई। जी हां एक्स्ट्रा रायता मांगने पर रेस्टोरेंट के कर्मचारी ने उस शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। इस घटना से इलाके में सनसनी मची हुई है। 

इस घटना के बारे में जानकारी सामने आई है कि लियाकत नाम का एक शख्स अपने दोस्तों के साथ पंजागुट्टा इलाके में मेरिडियन रेस्टोरेंट में बिरयानी खाने गया था। इस दौरान लियाकत ने रेस्टोरेंट कर्मचारियों से एक्स्ट्रा दही रायता मांग लिया। इस छोटी सी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। बात यही नहीं रुकी बल्कि इस छोटी सी बात को लेकर लियाकत, उसके दोस्तों और रेस्टोरेंट कर्मचारियों में मारपीट शुरू हो गई। बढ़ते मामले को देखते हुए मौके पर पुलिस बुलाई गई। 

इस मामले को देखते हुए दोनों पक्षों को पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन ले जाया गया। वहां उनका बयान दर्ज करने के दौरान लियाकत ने सीने में दर्द की शिकायत की और वहीं गिर गया। तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने पीड़ित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना से अब हर जगह सनसनी मची हुई है। 

दिल दहला देने वाले इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि मारे गए शख्स लियाकत की उम्र करीब 30 साल थी और वो चंद्रयानगुट्टा का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक वो अपने तीन दोस्तों के साथ मेरिडियन रेस्टोरेंट में बिरयानी खाने गया था जहां रायते को लेकर विवाद हो गया और फिर कर्मचारियों ने उसकी पिटाई कर दी

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि विवाद बढ़ने के बाद किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। फिर इसके बाद दोनों पक्षों को थाने लाया गया जहां पूछताछ हो रही थी। हालांकि इस दौरान लियाकत को ज्यादा चोट नहीं आई थी लेकिन उसे पहले उल्टियां होने लगी और वो थाने में ही गिर गया इसके तुरंत बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

ऐसे में अब मृतक लियाकत के परिजनों का आरोप है कि उसे अस्पताल ले जाने में देरी हुई जिस वजह से उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है और कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो जाएगा कि उसकी मौत की असली वजह क्या है। फ़िलहाल हर कोई दंग है कि  इस छोटे से मामले को लेकर कोई इतना विवाद कैसे कर सकता है कि किसी की जान ही चली जाए।