Pm Modi canceled road show on Morbi incident
File Pic

    Loading

    गुजरात : रविवार को मोरबी (Morbi) में केबल ब्रिज (Cable Bridge) के टूटने से एक दर्दनाक हादसा हुआ। जानकारी में मुताबिक इस भयानक हादसे में अब तक 140 से अधिक लोगों की मौत (Death) हो चुकी हैं। तो वहीं करीब 177 लोगों को बचा लिया गया है। साथ ही 19 लोगों का इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी इस समय गुजरात में हैं। जहां वो कई जरुरी काम के लिए पहुंचे है। 

    पीएम मोदी वहां पर वर्चुअल उपस्थिति में होने वाला पेज कमेटी स्नेह मिलन कार्यक्रम में भी शामिल होने वाले थे, लेकिन पीएम मोदी ने मोरबी पुल हादसे के मद्देनजर सोमवार को अहमदाबाद में होने वाले अपने रोड शो (Road show) को रद्द करने का फैसला किया है। रविवार की देर शाम गुजरात भाजपा मीडिया सेल ने जानकारी दी कि प्रधानमंत्री मोदी की वर्चुअल उपस्थिति में होने वाला पेज कमेटी स्नेह मिलन कार्यक्रम भी स्थगित कर दिया गया है।

    गौरतलब है कि इस दर्दनाक घटना पर आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। रेंज IGP के नेतृत्व में आज से जांच शुरू हो गई है। Ani के रिपोर्ट के मुताबिक राजकोट के मुख्य अग्निशमन अधिकारी इलेश खेर ने बताया, ‘फायर ब्रिगेड ने 6 नाव, 6 एम्बुलेंस, 2 बचाव वैन, 60 जवान तैनात किए। बड़ौदा, अहमदाबाद, गोंडल, जामनगर, कच्छ से कुल 20 बचाव नौकाएं रेस्कयू का काम कर रही हैं। 12 फायर टेंडर, बचाव वैन, 15 से ज्यादा एम्बुलेंस यहां हैं।’