PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    नई दिल्ली: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा (Pawan Kheda) को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से राहत मिल गई है। अब इसको लेकर कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी पार्टियां केंद्र और असर सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। इस मामले में नेताओं की प्रतिक्रिया आने लगी है। पुडुचेरी के पूर्व सीएम वी नारायणसामी (V Narayanasamy) ने मोदी सरकार पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट समझ गया है कि यह नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा एक राजनीतिक प्रतिशोध है और इसलिए, कोर्ट उन पर भारी पड़ा और पवन खेड़ा को तत्काल राहत दी गई है।  

    मोदी सरकार (Modi government) और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए पुडुचेरी के पूर्व मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने कहा कि रायपुर, छत्तीसगढ़ बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण। मोदी सरकार कांग्रेस नेताओं और सभी विपक्षी दलों को निशाना बना रही है। यह इसका एक उदाहरण है। मोदी सरकार, ईडी, आईटी और सीबीआई द्वारा कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कई झूठे मामले दर्ज किए गए हैं।

    बता दें कि उच्चतम न्यायालय ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ कथित टिप्पणियों को लेकर दर्ज कई प्राथमिकियों के सिलसिले में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को अंतरिम राहत देते हुए 28 फरवरी तक गिरफ्तारी से संरक्षण प्रदान कर दिया।पीएम मोदी (Narendra Modi) के खिलाफ टिप्पणियों को लेकर उनके खिलाफ उत्तर प्रदेश के लखनऊ तथा वाराणसी और असम में कई प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। आज उन्हें असम पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया।