PRIYANKA
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के परिवार के एक सदस्य और एक स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आई है। प्रियंका की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद डॉक्टर ने उन्हें आइसोलेट रहने की सलाह दी है। प्रियंका गांधी ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दी। 

    प्रियंका गांधी ने  ट्विटर पर लिखा, ‘मेरे परिवार के एक सदस्य और मेरे एक स्टाफ कल कोरोना संक्रमित पाए गए थे, मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, डॉक्टर की सलाह पर मैं आइसोलेट हूं और कुछ दिनों के बाद फिर से टेस्ट कराऊंगी।’

    उल्लेखनीय है कि, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि जीनोम सीक्वेंसिंग के भेजे गए 84 प्रतिशत  नमूनों में ओमीक्रोन वेरियंट की पुष्टि हुई है। 

    दिल्ली में कोरोना के 4099  नए मामले 

     देश की राजधानी दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण के 4,099 नए मामले सामने आए,वहीं एक मरीज की मौत हो गई है।  बता दें कि राजधानी का संक्रमण दर बढ़कर 6.46 फीसदी रही है, वहीं, आज 1509 मरीजों को छुट्टी दी गई।  

    स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि पिछले एक दिन में 63,477 सैंपल की जांच हुई है। इनमें 6.46 फीसदी सैंपल कोरोना संक्रमित मिले हैं। आज मिले नए मामलों के बाद कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 14,58,220 तक पहुंच गई है, जिनमें 14,22,124 मरीज ठीक हुए हैं। वहीँ संक्रमण के चलते आज तक 25100 लोगों की मौत हुई है। बता दें कि, राजधानी में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 10 हजार पार हुई है।