shopian-encounter, jammu-kashmir
शोपियां मुठभेड़

Loading

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से मिली बड़ी खबर के अनुसार यहाँ के शोपियां (Shopian) के कथोहलान में एक खतरनाक मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने 1 आतंकवादी को ढेर कर दिया है। इस बाबत कश्मीर ज़ोन पुलिस ने ट्वीट करके जानकारी दी कि प्रतिबंधित आतंकी संगठन TRF से जुड़े 1 आतंकवादी को मार गिराया गया है। साथ ही हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई। फिलहाल इस क्षेत्र में सघन सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

मामले पर अन्य मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पुलिस ने मुठभेड़ में मारे गए इस दुर्दांत आतंकवादी की पहचान मयसर अहमद डार के तौर पर की है। बताया जा रहा है कि यह हाल ही में TRF में शामिल हुआ था। मयसर अहमद डार शोपियां के वेश्रो का रहने वाला था। देर रात हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने उसे मार गिराया है।

घटना पर कश्मीर जोन पुलिस ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि प्रतिबंधित आतंकी संगठन TRF जुड़े एक आतंकवादी को ढेर किया गया है। हमले में हथियार और गोला बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। हालांकि अब भी तलाश जारी है।

जानकारी दें कि करीब 15 दिन पहले जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को ढेर किया था। वहीं बीते हफ्ते श्रीनगर के ईदगाह में आतंकी हमला हुआ था, जिसमें पुलिस के एक इंस्पेक्टर घायल हो गए थे। तब इस हमले की जिम्मेदारी TRF ने ली थी।