A petrol bomb was hurled outside Raj Bhavan

Loading

चेन्नई: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में अज्ञात लोगों ने राजभवन (Raj Bhavan) के बाहर पेट्रोल बम फेंके जाने (Petrol Bomb Attack ) की घटना सामने आई है। पुलिस ने बताया कि इस घटना में किसी भी प्रकार का जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, चेन्नई में बुधवार को राजभवन के बाहर पेट्रोल बम फेंका गया। इस मामले की गिंडी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है।

घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रेम आनंद सिन्हा ने कहा, “दोपहर 3 बजे के आसपास, एक अज्ञात व्यक्ति ने राजभवन के बाहर बैरिकेड्स के पास पेट्रोल की कुछ बोतलें फेंकने की कोशिश की। जैसे ही वहां पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों उसे देखा , उन्होंने उसे घेर लिया। साथ ही सुरक्षाकर्मियों ने उसके हाथ से अन्य बोतलें जब्त कर लीं और उसे तुरंत गश्ती वाहन को सौंप दिया। घटना के आरोपी को पुलिस थाने  ले गई।”

सिन्हा ने बताया कि इस घटना से किसी को कोई नुकसान या चोट नहीं आई। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि वह (आरोपी) नशे में था। आयुक्त ने कहा कि राजभवन के सामने सतर्क और उचित बंदोबस्त है। आरोपी  शख्स की पहचान के विनोद नाम के हिस्ट्रीशीटर के रूप में हुई है और वह आदतन अपराधी है। उसके खिलाफ पहले से ही 6-7 मामले दर्ज हैं। आगे की जांच जारी है।